Connect with us

cricket news

काली पूजा करने पहुंचा ये मुस्लिम क्रिकेटर तो मिली जान से मारने की धमकी

Published

on

काली पूजा करने पहुंचा ये मुस्लिम क्रिकेटर तो मिली जान से मारने की धमकी

बांग्लादेशी क्रिकेटर शाकिब अल हसन पिछले गुरुवार को हसन बेलघाट क्षेत्र में काली पूजा के लिए गए थे. वह शुक्रवार को वहां से वापस बांग्लादेश लौट आए. हालांकि हिंदू देवी की पूजा में शामिल होने के लिए शाकिब अल हसन को जान से मारने की धमकी मिली. पुलिस ने मंगलवार को धमकी देने वाले शख्स को गिरफ्तार कर लिया. लेकिन शाकिब अल हसन ने यह कहते हुए माफी मांग ली कि वह थोड़े समय के लिए कार्यक्रम से जुड़े थे और उन्होंने काली पूजा के पंडाल का उद्घाटन नहीं किया था.

पुलिस अधिकारी ने इस मामले में 28 वर्षीय मोहसिन तालुकदार को गिरफ्तार किया है. पुलिस अधिकारी ने बताया कि वह अब हमारी हिरासत में है और उसके खिलाफ कानूनी प्रक्रिया अपनाई जाएगी. बता दें कि जब शाकिब अल हसन की काली पूजा में शामिल होने की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो रविवार की रात तालुकदार ने फेसबुक लाइव पर उन्हें जान से मारने की धमकी दी.

हालांकि अगली सुबह तालुकदार ने धमकी वापस ले ली और एक और लाइव वीडियो में माफी मांगी. शाकिब अल हसन ने एक ऑनलाइन फोरम पर कहा- मैं उस कार्यक्रम के स्टेज पर मुश्किल से 2 मिनट के लिए था. लोग इस बारे में बात कर रहे हैं और सोच रहे हैं कि मैंने इसका उद्घाटन किया. लेकिन मैंने ऐसा नहीं किया. मैं एक जागरूक मुस्लिम होने के नाते ऐसा नहीं करूंगा. लेकिन शायद मुझे वहां नहीं जाना चाहिए था. मैं इसके लिए सभी से माफी मांगता हूं.

Continue Reading

Upcoming Matches

Trending

Copyright © 2018 gurucric.com

%d bloggers like this: