Connect with us

cricket news

जब गर्लफ्रेंड को फोन कर फूट-फूट कर रोए थे ईशांत शर्मा, बोले- ऐसा लगा मैंने देश से दगा किया

Published

on

जब गर्लफ्रेंड को फोन कर फूट-फूट कर रोए थे ईशांत शर्मा, बोले- ऐसा लगा मैंने देश से दगा किया

भारतीय टीम के तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा ने हाल ही में एक मजेदार किस्सा शेयर किया. ईशांत शर्मा ने ऑस्ट्रेलिया के विरुद्ध खेले गए एक मैच से जुड़ा किस्सा सुनाया, जिसमें उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के विरुद्ध एक ओवर में 30 रन खर्च कर दिए थे. ईशांत ने कहा कि वह मेरे करियर का टर्निंग प्वाइंट था. बता दें कि 2013 में जेम्स फॉकनर ने ईशांत के एक ओवर में 30 रन जड़े थे और भारतीय टीम ने जीता हुआ मैच गंवा दिया था. उस मैच को याद करते हुए ईशांत शर्मा ने कहा- मुझे उस समय लगा था जैसे मैंने अपने देश को दगा दिया है. ऑस्ट्रेलिया ने भारत के खिलाफ 49.3 ओवर में 304 रनों का लक्ष्य हासिल कर लिया था.

ईएसपीएन क्रिकइंफो के शो ‘क्रिकेटबाजी’ पर इशांत ने कहा- 2013 में मेरी जिंदगी का टर्निंग प्वाइंट आया था. फॉकनर नेमोहाली में ऑस्ट्रेलिया के विरुद्ध खेले गए मैच में मेरे एक ओवर में 30 रन ठोके थे. ऑस्ट्रेलिया की टीम वो मैच जीत गई. एक समय पर ऑस्ट्रेलिया की टीम को जीत के लिए 18 गेंदों में 44 रन चाहिए थे. उस समय कप्तान धोनी ने इशांत को गेंद थमाई थी. ईशांत ने एक ओवर में 30 रन लुटा दिए जिसमें 4 छक्के भी शामिल थे और इस तरह यह मैच भारत के हाथ से निकल गया. उस मैच में धोनी ने नाबाद 139 रन की पारी खेली थी.

ईशांत को इस मैच के बाद वनडे टीम से कर दिया गया. ईशांत ने बताया कि उस मैच के बाद मुझे लगा कि मैंने देश के साथ दगा किया है. 2 सप्ताह तक मैंने किसी से बात नहीं की थी. मैं खूब रोया था. मैं काफी सख्त इंसान हूं, मेरी मां कहती हैं कि उन्होंने मुझसे ज्यादा मजबूत इंसान नहीं देखा है. लेकिन मैंने अपनी गर्लफ्रेंड को कॉल किया था और बच्चे की तरह रोया था. वो तीन सप्ताह मेरे लिए किसी बुरे सपने से कम नहीं थे. मैंने खाना छोड़ दिया था, सो नहीं पाता था.

Continue Reading

Upcoming Matches

Trending

Copyright © 2018 gurucric.com

%d bloggers like this: