Connect with us

cricket news

दिग्गज कप्तान ने मैच के दौरान की थी रैफरी की पिटाई, अस्पताल में हुई भर्ती

Published

on

दिग्गज कप्तान ने मैच के दौरान की थी रैफरी की पिटाई, अस्पताल में हुई भर्ती

आपने ज्यादातर खेल के मैदान पर खिलाड़ियों को साथ खेलते हुए और मस्ती करते हुए देखा होगा. लेकिन हाल ही में खेल के मैदान से एक शर्मनाक घटना सामने आई है. रुस के पूर्व दिग्‍गज कप्‍तान और सेंट पीटर्सबर्ग के हीरो कहे जाने वाले रोमन शिरोकोव पर आपराधिक मुकदमा दर्ज किया गया है. बता दें कि उन्होंने एक मैच के दौरान रेफरी को बुरी तरह से पीटा था, जिसके बाद रेफरी को अस्पताल में भर्ती किया गया.

बीते सोमवार को एक फुटबॉल मैच के दौरान यह घटना घटित हुई. पूर्व रूसी मिडफील्डर रोमन ने 57 अंतर्राष्ट्रीय मुकाबले जीते हैं. अपने करियर में वो तीन यूईएफएफए चैंपियनशिप खेल चुके हैं. 2008 में उन्होने क्‍लब स्‍तर पर यूईएफएफए चैंपियनशिप जीता था. मॉस्‍को सेलेब्रिटी कप के क्‍वार्टर फाइनल मैच के दौरान पेनल्टी लगाने पर रेफरी निकिता डैनचेनकोव के साथ रोमन विवाद में पड़ गए.

रोमन पर पेनेल्टी बॉक्स में टैकल करने के बाद एक प्लेंटी लगाई गई, जिसके बाद उन्होंने रेफरी पर चिल्लाना शुरू किया, जो कि उन्हें रेड कार्ड दिखाने वाले थे. इस घटना को देखने वाले लोगों का कहना है कि रोमन कह रहे थे कि अगर आप मुझे रेड कार्ड दिखाओगे तो मैं भी आपको दूंगा. जिसके बाद उन्होंने रेफरी को पीटा शुरू किया. बता दें कि रेफरी के आइब्रो पर चोट आई है और उन्हें तकरीबन 4 घंटे तक अस्पताल में भर्ती रहना पड़ा. मिली जानकारी के अनुसार इस मैच को रद्द कर दिया गया. आयोजकों द्वारा इसे शर्मनाक बताया गया.

Continue Reading

Upcoming Matches

Trending

Copyright © 2018 gurucric.com

%d bloggers like this: