Connect with us

cricket news

दोहरा शतक जड़ने वाले इंग्लैंड के बल्लेबाज को फैंस संग फोटो खिंचवाना पड़ा भारी, मिली बड़ी सजा

Published

on

दोहरा शतक जड़ने वाले इंग्लैंड के बल्लेबाज को फैंस संग फोटो खिंचवाना पड़ा भारी, मिली बड़ी सजा

कोरोना वायरस महामारी की वजह से पिछले कई महीने तक क्रिकेट पूरी तरह से ठप्प पड़ा था. लेकिन अब क्रिकेट की वापसी हो चुकी है. लेकिन कोरोना के खतरे को देखते हुए कई कड़े नियम बनाए गए हैं, जिनका सभी खिलाड़ियों को पालन करना पड़ रहा है. खिलाड़ियों को बायो सिक्योर बबल में रखा जा रहा है. साथ ही गेंद पर लगाने से पर बैन लगा हुआ है. लेकिन इंग्लैंड के एक क्रिकेटर को इस नियम को तोड़ना बहुत भारी पड़ गया और उसे कड़ी सजा मिली है.

इंग्लिश काउंटी केंट के क्रिकेटर जॉर्डन कॉक्स को कोविड-19 स्वास्थ्य सुरक्षा संबंधित प्रोटोकॉल का उल्लंघन करने के लिए टीम के अगले प्रथम श्रेणी मैच से बाहर कर दिया गया. बता दें कि सोमवार को कैंट के लिए जॉर्डन कॉक्स ने दोहरा शतक लगाया था, जिसके बाद वह युवा प्रशंसकों के साथ फोटो खिंचवाने लगे. उन्होंने इस तरह प्रोटोकॉल का उल्लंघन किया, जिसकी वजह से उन्हें बड़ी सजा मिली है.

अब वह शनिवार को मिडिलसेक्स के खिलाफ टीम के अगले मैच का हिस्सा नहीं बन पाएंगे. कॉक्स ने अनुशासनहीनता के लिए माफी मांगी है. कॉक्स ने अपने बयान में कहा- मैं इसके परिणाम पूरी तरह समझता हूं और मैं हर किसी से माफी मांगना चाहता हूं. मैं अगला मैच नहीं खेल पाऊंगा और मुझे लगता है कि जैसे कि मैंने टीम को शर्मिंदा किया है. मैं इसके लिए माफी मांगता हूं.

Continue Reading

Upcoming Matches

Trending

Copyright © 2018 gurucric.com

%d bloggers like this: