Connect with us

cricket news

IPL 2020: इस भारतीय क्रिकेटर का बल्ला चुराना चाहते हैं एबी डिविलियर्स, खुद कही ये बात, देखें वीडियो

Published

on

IPL 2020: इस भारतीय क्रिकेटर का बल्ला चुराना चाहते हैं एबी डिविलियर्स, खुद कही ये बात, देखें वीडियो

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली और पूर्व दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेटर एबी डीविलियर्स वर्तमान में क्रिकेट के दो ऐसे नाम हैं जो कि अलग देशों से होते हुए भी अक्सर साथ नजर आते हैं. यह दोनों क्रिकेटर आईपीएल सीजन 13 में एक साथ खेलते हुए नजर आ रहे हैं. पूर्व भारतीय क्रिकेटर सुनील गावस्कर दोनों ही क्रिकेटरों के बहुत बड़े फैन हैं और वह इनकी जोड़ी को जय-वीरु की जोड़ी कहते हैं. लेकिन शायद आपको यह बात जानकर यकीन नहीं होगा कि इन दोनों क्रिकेटरों में से एक क्रिकेटर दूसरे क्रिकेटर का बैट चुराना चाहता है.

हैरानी की बात तो यह है कि इसका खुलासा खुद उस क्रिकेटर ने किया जो कि दूसरे क्रिकेटर का बैट चुराना चाहता है. मौजूदा आईपीएल सीजन में डीविलियर्स और कोली रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के लिए खेल रहे हैं. बीते गुरुवार को किंग्स इलेवन पंजाब और रॉयल चैलेंज बेंगलोर के बीच मुकाबला खेला गया. जिसमें बेंगलुरु की टीम को 8 विकेट से करारी हार झेलनी पड़ी. मुकाबले से ठीक 1 दिन पहले आरसीबी ने एक वीडियो जारी किया था, जिसमें बेंगलुरु टीम के कप्तान विराट कोहली अपनी किट बैग के बारे में बता रहे थे.

वीडियो में कोहली अपना किट बैग खोलकर दिखाते हैं और बताते हैं कि उनके पास कितने बैट, पैड, जूते या अन्य खेल के सामान है. जब कोहली अपने सामान के बारे में बता रहे थे, तभी वहां एबी डिविलियर्स आते हैं. कोहली कहते हैं कि मैं अपने इस साथी के बिना प्रैक्टिस नहीं कर सकता. इसके बाद डीविलियर्स कोहली के करीब आकर उनका किट उठाते हैं और कहते हैं कि उन्होंने आपको सारी जानकारी नहीं दी.

डीविलियर्स ने कहा वे किट इस हिस्से में अपने बैट को छुपा कर रखते हैं. मैं बता देना चाहता हूं कि मुझे इनके बैट बेहद पसंद है. यह कितना भी छुपा ले, मैं एक ना एक दिन इन्हें चुरा ही लूंगा. डीविलियर्स इतना कहकर प्रैक्टिस के लिए चले जाते हैं. इस वीडियो को बीते बुधवार को दिल्ली कैपिटल्स और राजस्थान के बीच खेले गए मुकाबले के दौरान स्टार स्पोर्ट्स पर दिखाया गया था. जिस पर पूर्व कप्तान और कमेंटेटर सुनील गावस्कर ने कहा कि विराट और डीविलियर्स की जोड़ी जय और वीरू की जोड़ी की तरह है. वे एक बार जम गए तो फिर विरोधियों की खैर नहीं है.

Continue Reading

Upcoming Matches

Trending

Copyright © 2018 gurucric.com

%d bloggers like this: