Connect with us

cricket news

IPL 2020: 8 विकेट से हराने के बाद राजस्थान को हैदराबाद ने ऐसे चिढ़ाया, ले लिया ‘बिरयानी’ का बदला

Published

on

IPL 2020: 8 विकेट से हराने के बाद राजस्थान को हैदराबाद ने ऐसे चिढ़ाया, ले लिया ‘बिरयानी’ का बदला

बीते गुरुवार को आईपीएल सीजन 13 का 40वां मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच खेला गया. इस मुकाबले में हैदराबाद की टीम ने मनीष पांडे की शानदार पारी की बदौलत आठ विकेट से शानदार जीत दर्ज की. राजस्थान रॉयल्स की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 6 विकेट के नुकसान पर 155 रन बनाए. लक्ष्य का पीछा करते हुए हैदराबाद की टीम ने 11 गेंद शेष रहते ही जीत हासिल कर ली. मैंच जीतने के बाद सनराइजर्स हैदराबाद ने राजस्थान रॉयल्स को ट्विटर पर ट्रोल किया.

बता दें कि हैदराबाद की टीम ने राजस्थान रॉयल्स से आईपीएल 2000 में मिली पिछली हार का बदला लिया. साथ ही साथ उन्हें जमकर चिढ़ाया भी. इससे पहले दोनों टीमों के बीच खेले गए मुकाबले में राजस्थान की टीम ने जीत के बाद हैदराबाद की टीम को ट्वीट करते हुए चिढ़ाया था. जीत के बाद राजस्थान ने ट्वीट करते हुए लिखा था- जौमेटो. हम एर लार्ज हैदराबाजी बिरयानी ऑर्डर करना चाहते हैं. लोकेशन है- सिर्फ और सिर्फ रॉयल मिराज.

अब हैदराबाद ने राजस्थान के इस ट्वीट का करारा जवाब दिया है. राजस्थान पर शानदार जीत हासिल करने के बाद हैदराबाद ने ट्वीट करते हुए लिखा- बिरयानी का ऑर्डर कैंसल कर दीजिए, हमारे दोस्त स्पाइस का लेवल झेल नहीं पाएंगे. दाल बाटी सही रहेगा. हैदराबाद सिर्फ यही नहीं रुके. उन्होंने एक और ट्वीट किया. जिसमें उन्होंने राजस्थान का मजाक बनाया. लेकिन विरोधी टीम के पास इसका कोई जवाब नहीं था.

हैदराबाद ने ट्वीट करते हुए पूछा- आज रात भूख नहीं लगी. बता दें कि लक्ष्य का पीछा करते हुए हैदराबाद की टीम ने अपने दो मुख्य बल्लेबाजों के विकेट शुरुआत में ही गंवा दिए थे. लेकिन मनीष पांडे ने 43 गेंदों पर ताबड़तोड़ 83 रनों की नाबाद पारी खेली. विजय शंकर ने भी उनका पूरा साथ दिया. विजय शंकर ने तीसरे विकेट के लिए मनीष पांडे के साथ मिलकर 140 रन बनाए और अपनी टीम को जीत दिलाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई. इस आईपीएल सीजन हैदराबाद की यह 10 मैचों में चौथी जीत है. हैदराबाद की टीम के 8 अंक हो गए हैं, लेकिन इसके बावजूद भी हैदराबाद के प्ले ऑफ में पहुंचने की राह काफी मुश्किल है.

Continue Reading

Upcoming Matches

Trending

Copyright © 2018 gurucric.com

%d bloggers like this: